बिहार चुनाव। बीजेपी के नेताओं को यह बखूबी मालूम है की जहां जहां भी दंगे होते है,वहाँ उनके वोटों का


Posted on 17th Jun 2015 11:58:24

Yugal Kishore Saran Shastri

राष्ट्रवादी आधार। बीजेपी के नेताओं की कभी कभी जीभ फिसल जाती है। सुषमा ने ललित मोदी को बीजा राष्ट्रवादी आधार पर दिया है न की मानवीय आधार पर। यदि इन लोगो का आधार मानवीय होता तो गुजरात नर संहार सहित सैकड़ो दंगे और तमाम जगहों पर बम ब्लाष्ट नहीं कराते और न तो बाबरी मस्जिद को ही ध्वस्त किए होते।

17 hrs · Public

49 · Like · 2 Comments · Share · Full Story · Report

Yugal Kishore Saran Shastri

बिहार चुनाव। बीजेपी के नेताओं को यह बखूबी मालूम है की जहां जहां भी दंगे होते है,वहाँ उनके वोटों का प्रतिशत बढ़ जाता है। बिहार चुनाव के मद्देनज़र वह इसका भी इस्तेमाल कर सकता है।वह बम ब्लाष्ट,मंदिरो मे गौ मांस डाल देना,मस्जिद मे सूअर का मांस फेकना तथा अफवाह फैलाना आदि कुकृत्यों को हथियार के रूप मे इस्तेमाल कर सकता है। इन ताकतों पर बिहारियों को सख्त निगाह रखना होगा।

18 hrs · Edited · Public

64 · Like · 2 Comments · Share · Full Story · Report

Yugal Kishore Saran Shastri

विवाह पूर्व सेक्स। मैं सैद्धान्तिक तौर पर विवाह पूर्व सेक्स का फिलहाल समर्थक नहीं हूँ। विवाह नामक संस्था अभी काफी मज़बूत है। आपके लिए दिक्कतें खड़ी हो सकती है। पहिले जरूरी है विकल्प तैयार कर इसे तोड़ने की। अभी आपको इसी संस्था मे जाकर भीगी बिल्ली बनना है।

23 hrs · Edited · Public

36 · Like · 5 Comments · Share · Full Story · Report

Yugal Kishore Saran Shastri

इंसानियत। मैं आरएसएस मे तकरीबन 11 वर्षो तक रहा हूँ। मुझे यह कहने मे कोई हिचक नहीं है की इसमे अपेक्षाकृत मांसाहारी कम ही होते है। सिर्फ वे लोग इन्सानों के खून के प्यासे अधिक होते हैं।

Yesterday at 10:43 · Public

103 · Like · 8 Comments · Share · Full Story · Report

Yugal Kishore Saran Shastri

बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी अब मोदी सरकार की निकम्मापन और साम्प्रदायिकता के खिलाफ फुफकार मारना शुरू कर दिया है।जरूरी भी है।

Recent Posts


Catgories


Archives


FOLLOW US ON....

Copyrights © 2015 Biharbroadcasting.com All rights reserved | Developed by Miracle Valley Software solution