#Bihar के वैशाली जिला के एक जांबाज ने कुख्यातों से राहगीर की जान बचाई , अब जिंदगी और मौत से जूझ रहा, पुलिस की भी कोई मदद नहीं मिल रही ,अपराधी गिरफ्त से दूर , पुलिस और प्रशासन सुस्त ।






मिलिए 45 साल के जांबाज़ और बहादुर मोहम्मद सेराज , पिता मोहम्मद वकील , ग्राम+पोस्ट दाउदनगर, जिला वैशाली से जिन्होंने अपनी बहादुरी और दिलेरी से बिहार के वैशाली जिला के दो कुख्यातों के मंसूबों पर पानी फेर कर एक राहगीर की बाइक लूटने के साथ उसकी जान बचाई ।

बदले में सनकी और कुख्यात दो अपराधियों - अजय कुमार पासवान और विजय कुमार पासवान ने जान लेवा हमला कर सेराज को बुरी तरह जख्मी कर डाला , इतना ही नही सेराज की जान बचाने आये एक बहादुर महिला चिंता देवी और लाल बाबू पासवान पर भी टूट पड़े ।


घटना कब और कहां घाटी --
घटना 30 जनवरी 2020 की शाम 7 बजे की बताई जा रही , बिहार के वैशाली जिला के दाउदनगर जंगली टोला के पास सड़क किनारे  छोटा मोटा दूकान चलाने वाले मोहम्मद सेराज दुकान बंद करने की तैयारी में थे इसी बीच बाइक पर सवार अनजान राहगीर की तरफ से चिल्लाने और मदद की आवाज़ सुनाई दी , घटना स्थल पर राहगीर को बचाने के लिए सेराज दौर पड़ा , और अपराधियों से लोहा लेने लगा , अपराधियों ने खुद को फंसता देख बाइक सवार को तो बख्स दिया मगर सेराज पर रॉड से ताबड़तोड़ हमला कर दिया ,सेराज की  जान बचाने आये महिला चिंता देवी और लाल बाबू साह को भी लहूलुहान कर दिया ।

अपराधी मस्त --- घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी कुख्यातों की गिरफ्तारी नहीं होने से स्थानीय पुलिस प्रशासन पर संगीन सवाल खड़े हो रहे हैं ।




Comments